नमस्कार दोस्तों आज हम बात करेंगे Chhichhore – 2019 Full HD Movie 1080p Free Download के बारे में। Chhichhore मूवी की पायरेसी फिर से TamilRockers, Isaimini, Isaidub, Kuttyaweb,TamilYogi डाउनलोड लिंक प्रोवाइड करवा रहे है । जिससे Film इंडस्ट्री को एक बार फिर से काफी बड़ा नुकसान झेलना पड़ रहा है । भारतीय गवर्नमेंट इन वेबसाइट को भारत में तो बंद करवा देती है लेकिन यह अदर कंट्री में लाइव चल रही होती है। और भारत के अधिकांश लोग VPN के मदद से इस मूवी को Torrent एवं Downloading Website से Direct Download करके देख लेते हैं। जिसके चलते Cinema Hall में Movies देखने वालो की संख्या में काफी गिरावट आती है और Film Industry को फाइनेंशली नुकसान उठाना पड़ता है।

[TamilRockers] Chhichhore – 2019 Full HD Movie 1080p Free Download [Isaimini]

पहले की तरह आज भी मैं इस Movie को देखने के लिए Cinema Hall गया। हालांकि मैं 15 मिनट लेट पहुंचा, जब तक Film Start हो गई थी। और जब मैं अपनी सीट पर बैठ कर यह Film देख रहा था तब शुरुआत में यह मुझे बोरिंग लग रही थी लेकिन 10 मिनट निकलने के बाद Film मुझे समझ में आई और इंटरेस्टेड लगने लगी।

Also Read :- ENTERTAINMENT NEWS[Sivappu Manjal Pachai] full movie Download leaked on TamilRockers [Review]

Chhichhore Movie की पूरी जानकारी !

Chhichhore Movie को डायरेक्ट किया है श्री नितेश तिवारी ने और यह Film लिखी है पियूष गुप्ता, निखिल मल्होत्रा एवं Film Director नितेश तिवारी ने। अगर हम कास्टिंग की बात करें तो इस Film में पिता का किरदार निभाने वाले सुशांत सिंह राजपूत है । इनका नाम इस फिल्म में अनिरुद्ध पाठक है जिसको इनकी कॉलेज लाइफ में अन्नी के नाम से बुलाया जाता है इन्होंने एक बेटे के पिता का काफी अच्छा किरदार निभाया। बेटे की मां एवं अन्नी की वाइफ श्रद्धा कपूर बनी है । Chhichhore फिल्म में इनका नाम माया रखा गया है। इस फिल्म में अनिरुद्ध पाठक (अन्नी) के बैचलर दोस्त वरुण शर्मा है इनका नाम गुरमीत सिंह ढिल्लो है और इनको सेक्सा के नाम से बुलाया जाता है । एवं ताहिर राज बंसल भी इनके इस फिल्म में मित्र हैं जिसको (डेरेक) के नाम से बुलाया जाता है नवीन पोलिशेटी का नाम इस फिल्म में एसिड रखा गया है। एवं सहर्ष कुमार शुक्ला ने इस फिल्म में अधिक ड्रिंक करने के लिए फेमस है और इनका नाम बेवड़ा रखा गया है। इस फिल्म में जो डॉक्टर हैं शिशिर शर्मा मशहूर फिल्म एक्टर रहे हैं।

यह Movie को बेसिकली Student Life के ऊपर बनाई गई है एक स्टूडेंट के ऊपर उनकी पढ़ाई का उनके माता-पिता एवं मित्र का कितना प्रेशर होता है और इस प्रेशर के कारण बहुत से स्टूडेंट खुदकुशी कर लेते हैं।

मुझे यह फिल्म बहुत ही पसंद आई | मैं इस फिल्म को 10 में से 7 प्वाइंट देता हूं । इस Film को हर एक स्टूडेंट एवं भारतीय माता-पिताओं को देखना चाहिए।

Chhichhore Movie Full HD को TamilRockers से कैसे डाउनलोड करे !

अगर आप इस Film को Download करना चाहते हैं तो TamilRockers, Isaimini, Isaidub, Kuttyaweb,TamilYogi की वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन यह सभी वेबसाइट भारत में बेन है। अगर आप फिर भी डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क VPN की Application Install करनी होगी एवं इस Application को ओपन करके आपको दूसरी कंट्री की Location IP Address सिलेक्ट करना होगा तब ही आप इस Movie को आसानी से Download कर सकते हैं

[TamilRockers] Chhichhore - 2019 Full HD Movie 1080p Free Download [Isaimini]
[TamilRockers] Chhichhore – 2019 Full HD Movie 1080p Free Download [Isaimini]

Chhichhore Movie के लिए मेरी राय

अपने Device Mobile, Laptop एवं Tablet में Movies को Download करके देखना मतलब फिल्म की तोहीन करने के बराबर है। TheAryaNews.com आपको बिल्कुल भी रिकमेंड नहीं करता कि आप इन Website पर जाकर किसी भी मूवी को Download करें। यह एक साइबर क्राइम की नजरों में अपराध है। जिससे आपको 10 वर्षो की जेल एवं बोहोत बड़ा जुर्माना भी देना पड़ सकता है। आप इस मूवी को देखना ही चाहते हैं तो किसी Cinema Hall मैं देख सकते हैं। अगर यह मूवी आप अपने Mobile, Laptop या Tablet में देखेंगे तो मूवी का प्रिंट एवं Audio Quality बहुत ही खराब रहेगी। जिससे आप किसी भी मूवीस को ज्यादा Enjoy नहीं कर पाएंगे।

डिस्क्लेमर

यह पोस्ट किसी भी Movie Downloadin पायरेसी को बढ़ावा नहीं देता। तथा इसमें दी गई Chhichhore फिल्म की इंफॉर्मेशन। इस मूवी को देखकर दी गई है।

Click to rate this post!
[Total: 0 Average: 0]